Naga chaitanya Engagement With His Second Wife

Naga chaitanya

Samantha Ruth Prabhu Fans Troll Newly Engaged Naga Chaitanya And Sobhita Dhulipala: "What A Downgrade


बधाई हो, नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला। अब उनकी सगाई हो गई है। यह समारोह गुरुवार को हैदराबाद में हुआ। यह शानदार खबर नागा चैतन्य के सुपरस्टार पिता नागार्जुन ने साझा की। दिग्गज अभिनेता ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर स्वप्निल समारोह की दो तस्वीरों का एक सेट साझा किया है। पहली तस्वीर में नवविवाहित जोड़ा नागार्जुन के साथ पोज देते नजर आ रहा है। इसके बाद, नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला एक पल साझा कर रहे हैं। तस्वीरों से जुड़े नोट में लिखा है, "हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई। हम उसे अपने परिवार में स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं। खुश जोड़े को बधाई! उन्हें जीवन भर प्यार और खुशी की शुभकामनाएं। भगवान भला करे! 8.8.8। असीम प्रेम की शुरुआत।"

Naga chaitanya



सगाई समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं। नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के प्रशंसकों और उद्योग के सहयोगियों ने जोड़े को बधाई दी है। इस बीच, सामंथा रुथ प्रभु के प्रशंसक तारीख के चयन से खुश नहीं थे। उन्होंने नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला को 8 अगस्त को सगाई की तारीख चुनने के लिए ट्रोल किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सामंथा ने इसी तारीख को नागा चैतन्य को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने 2017 में शादी कर ली। चार साल बाद, उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

Click Here for New Today

अभिनेता नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु ने 2017 में शादी की और 2021 में शादी के 4 साल बाद अलग हो गए। चैतन्य ने 8 अगस्त को हैदराबाद में एक अंतरंग समारोह में शोभिता धुलिपाला से सगाई की। जब से उनके अभिनेता-पिता नागार्जुन ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह खबर दी है, सामंथा के प्रशंसकों ने चैतन्य के इंस्टाग्राम पर उनकी एकमात्र तस्वीर के कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी है। (यह भी पढ़ें: नागा चैतन्य, शोभिता धुलिपाला ने सगाई कर ली है, पहली तस्वीरें सामने आईं; नागार्जुन ने जोड़े को आशीर्वाद दिया 

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.